Thursday , November 23 2017
Breaking News

10 सितम्बर से शुरू होगी ‘मुलायम संदेश यात्रा’

लखनऊ। समाजवादी पार्टी 10 सितंबर से उत्तर प्रदेश विधानसभा के चुनावी दंगल में उतरने जा रही है। पार्टी की युवा ब्रिगेड 10 सितंबर से ‘मुलायम संदेश यात्राÓ पर निकालने जा रही है, जो लखनऊ, कानपुर, झांसी और इलाहाबाद मंडलों के भ्रमण के साथ 20 सितंबर को पहला चरण पूरा करेगी। दूसरा चरण पश्चिमी उत्तर प्रदेश से शुरू होगा।

यात्रा को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव करेंगे रवाना

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व मुलायम सिंह यादव सपा के प्रदेश कार्यालय से संदेश यात्रा को रवाना करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व ‘मुलायम संदेश यात्राÓ के प्रभारी किरनमय नंदा ने बताया कि युवजन सभा की मुलायम रथ यात्रा तीन चरणों मे 403 विधानसभा क्षेत्रों में घूमेगी। 22 नवंबर को लखनऊ में रैली के जरिये युवा कार्यकर्ता मुलायम सिंह को जन्मदिन की बधाई देंगे। रथयात्रा में युवजनसभा के अध्यक्ष विकास यादव रहेंगे। रथयात्रा के दौरान भाजपा, बसपा की जनविरोधी नीतियों को बताया जाएगा। ध्यान रहे कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस महायात्रा पर है। बसपा मंडलीय रैलियां कर रही है और भाजपा सपा के नेताओं के बयानों को लेकर पुतले फूंकने में जुटी है। अब सपा ने युवा ब्रिगेड को मैदान में उतारने का फैसला लिया है।

रथ यात्रा में 60 युवा कार्यकर्ता रहेंगे शामिल

बतौर किरनमय नंदा ने बताया कि रथयात्रा में विकास यादव के साथ लगभग 60 युवा कार्यकर्ता शामिल रहेंगे। जिस मार्ग से रथ जायेगा उस मार्ग पर स्थित कस्बों व गांवों में रथयात्रा ठहर कर कार्यक्रम करेगी। उन्होंने बताया कि ‘मुलायम संदेश यात्राÓ के समय मार्ग पर जहां-जहां गांवों में कार्यक्रम किये जाएंगे वहां पर पार्टी की वीडियों फिल्म व गानों द्वारा भी प्रचार किया जायेगा। संदेश यात्रा के समय प्रदेश सरकार द्वारा किये गये कार्यों व उपलब्धियों से सम्बन्धित फोल्डर आदि वितरित करने का प्रबन्ध किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

loading...
Free WordPress Themes - Download High-quality Templates