Tuesday , July 25 2017
Breaking News

रियो की स्टार साक्षी मलिक को देखने के लिए उमड़ी भीड़

hathras-01

Hathras। Rio Olympics में भारत की विजय पताका फहराने वाले व कुश्ती में कांस्य पदक विजेता महिला पहलवान साक्षी मलिक को ब्रज के प्रसिद्ध व ऐतिहासिक लक्खी मेला में देखने के लिए उमड़ भीड़ पड़ी। भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस ने लाठी फटकारनी पड़ी।

मेले में पहली बार महिला पहलवानों ने कुश्तियों में रोमांच पैदा कर दिया। जबकि दंगल का असली रोमांच जनता को तब देखने मिला जब एक Gold Medal महिला पहलवान की एक युवा पहलवान से पहली बार अखाडे में कुश्ती हुई। दंगल रात करीब ढाई बजे तक चला जिसमें आखिरी कुश्ती दो लाख रूपये ईनाम की बराबरी पर छूटी।

मौका मिला तो दोबारा आने की कोशिश करूंगी

रियो ओलंपिक में कुश्ती में कांस्य पदक विजेता साक्षी मलिक ने कहा कि मेरा मन यहां की जनता के प्यार व उत्साह को देखकर गदगद हो गया है और दाऊ बाबा रेवती मईया की कृपा हुई तो वह हाथरस फिर से आयेंगी।

मेला में आयोजित विराट अखिल भारतीय कुश्ती दंगल के संयोजक अतुल अग्रवाल के बुलावे पर आयीं। साक्षी मलिक ने कहा कि वह दंगल संयोजक अतुल अग्रवाल व विधायक देवेन्द्र अग्रवाल व उनकी पूरी टीम द्वारा उनके किये गये नागरिक अभिनंदन ने बेहद गदगद हैं जिसे वह कभी भुला नहीं पायेंगी। उन्होंने पुलिस प्रशासन व जिला प्रशासन का बेहतरीन व्यवस्था के लिए आभार प्रकट किया और कहा कि दाऊ बाबा की कृपा रही और मौका मिला तो मैं हाथरस दोबारा आने की कोशिश करूंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

loading...
Free WordPress Themes - Download High-quality Templates